शपथ से पहले पीएम मोदी को गोली मारने की दी थी धमकी, आईबी कर रही जांच

जयपुर
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष मदन लाल सैनी को एक पत्र मिला है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की एक धमकी दी गई है। मदन लाल सैनी ने पत्र की जांच के लिए इसे अशोक नगर थाने को भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पत्र की जांच पड़ताल कर ली गई है और उन्हें पत्र में किसी प्रकार की गंभीरता नजर नहीं आई।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण से एक दिन पहले एक हस्तलिखित पत्र उन्हें मिला था। उन्होंने बताया कि हस्तलिखित पत्र में तीन लोगों के नाम हैं और इसमें लिखा गया है कि शपथ ग्रहण के दिन प्रधानमंत्री को गोली मार देंगे। उन्होंने बताया कि पत्र में राजेश टांक, छोटू और एक अन्य के नाम का उल्लेख है।

जयपुर (दक्षिण) के उपायुक्त योगेश दधीच ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ लेने के एक दिन पहले मामला सामने आने के बाद पत्र में दिए गए पते से पुलिस टीम ने तीन-चार लोगों से पूछताछ की लेकिन उनकी इसमें किसी प्रकार की संलिप्तता सामने नहीं आई। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से यह किसी आपसी रंजिश का मामला प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि पत्र इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) को सौंप दिया गया है।

Post Author: Administrator

Leave a Reply